Keerthy Suresh ने फिल्म `दशहरा` में काम करने वालो को किए 130 सोने के सिक्के गिफ्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 02:05:30 PM
Keerthy Suresh gifts 130 gold coins to those who worked in the film `Dussehra`

साउथ सुपरस्टार नानी अपनी अपकमिंग फिल्म दशहरा के साथ एक बार फिर अपने फैंस को लुभाने के लिए तैयार हैं, जो इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है जो इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। कीर्ति सुरेश भी तेलुगु फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी और  एक्ट्रेस ने हाल ही में दशहरा फिल्म क्रू को 130 सोने के सिक्के गिफ्ट किए हैं। 

कीर्ति सुरेश ने शूटिंग के आखिरी दिन दशहरा क्रू को गिफ्ट देने के लिए करीब 70-75 लाख खर्च किए। एक सूत्र ने बताया है कि  "कीर्ति शूटिंग के आखिरी दिन काफी इमोशनल थीं। वह उन लोगों को कुछ देना चाहती थीं जिन्होंने उन्हें फिल्म के लिए अपना बेस्ट दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने क्रू को 10 ग्राम के 130 सोने के सिक्के तोहफे में दिए।

टीज़र और ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही नानी को एक एक्शन हीरो में बदलने के लिए बहुत प्रशंसा मिली। यह फिल्म 30 मार्च को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। एसएलवी सिनेमाज बैनर पर सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित, इसे नानी की पहली अखिल भारतीय परियोजना के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

`दशहरा` तेलंगाना में सिंगरेनी कोयला खदानों की पृष्ठभूमि में स्थापित है। एक्शन ड्रामा 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के लिए फैंस पहले से ही उत्साहित हैं।  

वर्क फ्रंट की बात करे तो  नानी अगली बार नानी 30 में दिखाई देंगी जिसमें मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी भी हैं। यह फिल्म अंगद बेदी की साउथ डेब्यू है। नानी की एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन शौर्यव ने किया है और वीरा एंटरटेनमेंट के तहत सी वी मोहन, डॉ विजेंदर रेड्डी तेगला और मूर्ति के एस द्वारा निर्मित है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.