KGF 2 : ट्रेलर लॉच पर प्रशांत ने बताया की यश ने अधिकतर अपने डॉयलोग्स खुद लिखे

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 02:56:37 PM
KGF 2 : At the trailer launch, Prashant told that Yash wrote most of his dialogues himself.

KGF  chapter 2  जिसका फैंस को काफी लम्बे समय से इंतज़ार है  आखिर कार फैंस का इंतज़ा ख़त्म होने वाला है।इस फिल्म के  डायरेक्टर प्रशांत नील है और लीड रोल  में यश दिखगे।  27 मार्च को KGF chapter 2 का ट्रेलर धूम धाम से रिलीज  किया गया।  फिल्म के ट्रेलर लॉच के दौरान  प्रशांत ने बताया कि  यश ने  अपने अधिकतर डायलॉग्स खुद ही लिखे है।

प्रशांत ने कहा यश का फिल्म में डॉयलोग "वॉयलेंस  .... वॉयलेंस  .... वॉयलेंस " जो मुझे नहीं पसंद पर उसने फैंस को बहुत आकर्षित किया है।  प्रशांत ने कहा ऐसा  लगता है  की यश  दूसरे  पार्ट का हिस्सा है ये भी फैंस को बहुत पसंद आने वाला है।  यश का ये डॉयलोग सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।  अब बस फैंस को फिल्म के  थिएटर्स में रिलीज़ होने का इंतज़ार है 

"KGF" बॉक्स ऑफिस पर एक बड़े क्लैश के साथ रिलीज  हो रही है जिसमें उनका सामना  थलपति विजय की फिल्म "Beast " से होने वाला है यश के साथ साथ  फिल्म में  संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल  में दिखेंगे ।  प्रकाश राज, अनंत नाग, अच्युत कुमार और मालविका अविनाश भी फिल्म  में नज़र आयगे  KGF 14 अप्रैल को बड़े परदे पर फैंस को देखने के लिए मिलेगी।  फिल्म के  सेकंड पार्ट में रॉकी जनता को बचाते दिखेंगे जो सरकार के लिए समस्या है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.