KGF 2: रिलीज से पहले ही KGF 2 ने तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग से कमाए इतने

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 01:57:13 PM
KGF Chapter-2 broke all records on the first day of its release

बॉलीवुड इंडस्ट्री में साउथ फिल्मों का दबदबा देखा जा रहा है। एक के बाद एक साउथ की फिल्म रिलीज हो रही है और बड़े रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रही है. केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में इन्हें पसंद किया जाने लगा है। पुष्पा और आरआरआर के बाद अब नंबर है केजीएफ चैप्टर 2। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फैंस की उत्सुकता का कोई ठिकाना नहीं रहा। यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही अग्रिम बुकिंग के मामले में एसएस राजामौली की आरआरआर को पीछे छोड़ दिया है।

रिलीज से पहले ही टूट गया था RRR का रिकॉर्ड: फिलहाल RRR मूवी ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है. फिल्म ने हाल ही में 1000 करोड़ रुपये का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पार कर लिया है। ऐसा करने वाली यह देश की तीसरी फिल्म है। अभी फिल्म सफलता का स्वाद चख रही है कि एक और फिल्म ने अपने भारी-भरकम रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए दस्तक देनी शुरू कर दी है। साउथ की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज से पहले ही बड़े धमाके की ओर इशारा कर चुकी है। फिल्म ने रिलीज से पहले करीब 25 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग भी कर ली है। जो कि आरआरआर से कहीं ज्यादा है।


 
मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म आरआरआर ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए महज 5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस लिहाज से KGF 2 की एडवांस बुकिंग RRR से पांच गुना हो चुकी है। फिल्म ने विदेशों में भी जबरदस्त कमाई करनी शुरू कर दी है। आइए जानते हैं केजीएफ 2 ने एडवांस बुकिंग के जरिए कितनी कमाई की है।

हिंदी - 11.40 करोड़
तेलुगु - 5 करोड़
कन्नड़- 4.90 करोड़
तमिल - 2 करोड़
मलयालम - 1.90 करोड़



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.