KGF Chapter 2 anjay Dutt की फिल्म हुई रिलीज, Manyata Dutt ने किया ये खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 04:41:23 PM
KGF Chapter 2 Sanjay Dutt's film released, Manyata Dutt revealed this

संजय दत्त, केजीएफ: चैप्टर 2 में धमाकेदार वापसी कर रहे है।    जहां उन्होंने फिल्म में रॉकी उर्फ 'अधीरा की भूमिका निभाई  है! इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से हो गई है।   इंडस्ट्री और ट्रेड इसे रिलीज होने से पहले ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं, वहीं 'केजीएफ: चैप्टर 2' भी एक बहुत ही खास फिल्म है। सुपरस्टार संजय दत्त के करियर में कैंसर से जूझने और रॉकस्टार की तरह सेट पर लौटने के बाद, उनकी पत्नी मान्यता दत्त, जो अभिनेता के लिए ताकत का स्तंभ रही हैं, के पास फिल्म की रिलीज से पहले शेयर करने के लिए एक विशेष संदेश था। 

मान्यता दत्त कहती हैं, ''फिल्म कई मायनों में हमारे लिए खास जर्नी  रही है। जिन लोगों ने उन्हें अक्सर गैर-जिम्मेदार,  और एक बुरे इंसान का लेबल दिया गया है।  उन्हें उनके दृढ़ संकल्प, समर्पण और प्रतिबद्धता को देखने के लिए उन लोगो को  यह फिल्म देखनी चाहिए। संजू ने इस फिल्म को अपनी जिंदगी के सबसे नाजुक दौर में शूट  किया है । उन्होंने बिना शिकायत के, उन सभी ज़ोरदार सीन  को हमेशा की तरह उसी जुनून के साथ शूट किया है । मेरे लिए वह फिल्म के हीरो हैं। शांत, पावरफुल , उत्साही और अंत तक लड़ाकू! KGF2 अधीरा के बारे में है! यह कहने के बाद, संजू एक धमाके के साथ वापस आ गया है, और वह खुद इसे बेहतर नहीं कह सकता था - आ रहा हूं में!" 

इस बीच, केजीएफ चैप्टर 2 को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है। यश, रवीना टंडन, संजय दत्त और अन्य सितारों वाली इस फिल्म के कुछ ही समय में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। ऐसा लगता है कि यह जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है जिसने 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.