मनोरंजन / दक्षिणी फिल्मों पर सलमान के बयान पर केजीएफ स्टार यश का जवाब, बॉलीवुड में गर्म विषय...

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 01:05:55 PM
KGF star Yash responds to Salman's statement on entertainment / Southern films, hot topic in Bollywood

सलमान खान ने हाल ही में एक सवाल पूछा था कि हमारी फिल्म साउथ में क्यों नहीं चल रही है। अब KGF 2 स्टार यश ने उन्हें जवाब दिया है। जानिए इस पर उनका क्या कहना है।

  • हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती? - सलमान खान
  • KGF 2 स्टार यश ने जवाब दिया
  • हमारी कई फिल्में फ्लॉप भी हुई हैं - यशो
  • हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती? - सलमान खान

 

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 तीन दिनों के भीतर रिलीज होने जा रही है। केजीएफ 2 फिल्म के साथ-साथ यश अपने बयानों के दीवाने हैं। केजीएफ 2 से पहले पुष्पा और आरआरआर जैसी कई दक्षिणी फिल्मों ने हिंदी दर्शकों का दिल जीता है और हिंदी बाजार में बंपर कमाई भी की है।

कुछ दिन पहले सलमान खान ने इस बात पर चर्चा की थी कि बॉलीवुड फिल्में साउथ में पैसा क्यों नहीं कमा पाती हैं। निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की सफलता पर सलमान खान ने पूछा कि उनकी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलतीं। केजीएफ 2 स्टार यश ने एक बातचीत के दौरान यह जवाब दिया है।

सलमान खान को यश का जवाब
येशे ने जवाब दिया कि ऐसा नहीं था। हमारी कई फिल्में फ्लॉप भी हुई हैं। पहले हमारी फिल्मों को ऐसा रिस्पॉन्स नहीं मिलता था। फिर आया डब वर्जन। शुरुआत में लोग मजाक कर रहे थे और अब लोग डबिंग को समझ रहे हैं।

बाहुबली की वजह से हुआ ऐसा
यश आगे कहते हैं कि ऐसा रातोंरात नहीं हुआ. ऐसा बाहुबली की वजह से हुआ है। उनका कहना है कि अब लोग कंटेंट और दूसरी फिल्मों से जुड़ी चीजों को समझने लगे हैं।

केजीएफ ने दिया कमर्शियल एंगल
यश ने कहा कि केजीएफ ने फिल्म को कमर्शियल एंगल दिया है। केजीएफ की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे लगा कि यह फिल्म पूरे भारत में जा सकती है। फिल्म के मेकर्स ने भी हामी भरी। हमने जोर दिया और लोगों ने फिल्म को स्वीकार कर लिया।

मैंने कई हिंदी फिल्में देखी हैं - यशो
हिंदी फिल्मों के बारे में बात करते हुए यश कहते हैं कि उन्होंने बहुत सारी हिंदी फिल्में देखी हैं। सलमान खान के नाम का जिक्र करते हुए वह कहते हैं कि हम हिंदी फिल्में चाहते हैं और उन्हें फिल्म का दूसरा पहलू भी देखना चाहिए।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.