Khatron ke Khiladi 11: 'मगर रानी' बनी यह प्रतियोगी, रोहित शेट्टी ने बताया फाइनलिस्ट

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:41:18 AM
Khatron ke Khiladi 11: 'Magar Rani' holds the spirit of finalist says Rohit Shetty

टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. इस शो का प्रीमियर 17 जुलाई को हुआ था. प्रतियोगियों ने रोहित शेट्टी के शो में अपना पहला टास्क किया और इस दौरान कुछ अपने टास्क में शानदार दिखे तो कुछ कमजोर नजर आए. खैर इन सब में एक कंटेस्टेंट ऐसा था जिसने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस कर दिया। हां और इससे रोहित शेट्टी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने फाइनलिस्ट में अपना नाम देखने की इच्छा जताई। खैर, कंटेस्टेंट का नाम दिव्यांका त्रिपाठी है। दरअसल सौरभ राज जैन, दिव्यांका त्रिपाठी और निक्की तंबोली को एक टास्क दिया गया था।


टास्क में निक्की कमजोर दिखीं लेकिन सौरभ ने अच्छा प्रदर्शन किया। दिव्यांका ने कुछ ऐसा किया जो उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दरअसल, दिव्यांका को टास्क में मगरमच्छ को पकड़कर एक पिंजरे से दूसरे पिंजरे में रखना था। दिव्यांका ने इसे बखूबी निभाया। वह भी बड़ी हिम्मत से पिंजरे में गई और टास्क को पूरा किया। इस दौरान दिव्यांका को भी मामूली चोट आई है। इस बीच रोहित शेट्टी दिव्यांका के इस अंदाज से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने दिव्यांका की तारीफ की और बाकी कंटेस्टेंट्स से कहा कि 'इससे ​​बचना ही फाइनल में पहुंच सकता है. दिव्यांका के अंदर मुझे एक फाइनलिस्ट दिखाई देता है। '

वहीं शो के कंटेस्टेंट्स ने दिव्यांका मगर रानी का नाम लिया है. इस बीच, गायक राहुल वैद्य अपना पहला कार्य पूरा नहीं कर सके, हालांकि, उन्होंने दूसरे कार्य में अपना 100 प्रतिशत दिया और उन्मूलन दौर से बच गए। वहीं बात जब निक्की की आती है तो वह पहले टास्क में काफी डरी हुई लग रही थीं तो वहीं दूसरे टास्क में वो काफी डरी हुई थीं और टास्क के बीच में ही रोने लगीं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.