खतरों के खिलाडी 11: किस करने का टास्क सुनकर उड़े श्वेता तिवारी के होश

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:59:37 AM
Khatron ke Khiladi 11: Rohit makes Shweta Tiwari kiss a chameleon on show

कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में इन दिनों एक से बढ़कर एक स्टंट देखने को मिल रहे हैं. शो में श्वेता तिवारी की एंट्री काफी मजेदार रही. दरअसल, सभी कंटेस्टेंट एक कार में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे लेकिन श्वेता तिवारी को एक बॉक्स में लाया गया। इस बीच श्वेता ने कहा कि वह शो की बहुत बड़ी फैन हैं लेकिन फिलहाल वह घर जाना चाहती हैं। इस दौरान उनकी यह बात सुनकर सभी जोर-जोर से हंस पड़े।


यह केवल प्रविष्टि कि श्वेता तिवारी चुंबन का कार्य दिया गया था करने के बाद किया गया था। शो के मेजबान रोहित शेट्टी ने उन से कहा कि अब वे एक जानवर को चूमने के लिए की है। यह सुनते ही श्वेता बेहोश हो गई। फिर श्वेता को हरे रंग के एक बड़े गिरगिट के सामने लाया गया। श्वेता गिरगिट को चूमने के लिए किया था। यह देख श्वेता ने अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य के पीछे छिपने की कोशिश की लेकिन आखिरकार उन्हें आगे भेज दिया गया।

 

#ShwetaTiwari ne unke sapne mein bhi nahi socha tha ki woh ek din girgit ko pappi dengi! Would you dare to kiss a chameleon? #KKK11 pic.twitter.com/akQXKo5vwZ — ColorsTV (@ColorsTV) July 17, 2021

 

 

श्वेता तो चूमा उसकी आँखों के साथ गिरगिट बंद कर दिया और काम पूरा करने के बाद सदमे में चला गया। हालांकि पहले एपिसोड में उन्हें एक और चैलेंजिंग टास्क दिया गया। जी हाँ, इस टास्क में उन्हें तेंदुए के साथ रेस लगानी थी और इस टास्क में भी श्वेता ने शानदार परफॉर्मेंस देते हुए सभी का दिल जीत लिया. हालांकि शो में अब तक लड़कियों का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है और फिर क्यों न श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, दिव्यांका त्रिपाठी या सना मकबूल।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.