Khatron ke Khiladi 11: Nikki Tamboli पर भड़के रोहित शेट्टी, शो से निकाला !

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 09:29:05 AM
Khatron ke Khiladi 11: Rohit Shetty furious over Nikki Tamboli, pulled out of show

एडवेंचर और स्टंट का शो खतरों के खिलाड़ी पिछले शनिवार से ऑन-एयर हो गया है। शो को इस समय काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस शो को खूब प्यार दे रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर शो की तारीफ भी कर रहे हैं. शो का पहला एलिमिनेशन पिछले रविवार को हुआ था और एलिमिनेशन में नाम निक्की तंबोली का है. बिग बॉस में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली निक्की शो के पहले हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई हैं. दरअसल, निक्की ने कई बार टास्क के लिए उकसाया और इस बात से रोहित शेट्टी नाराज हो गए।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

 


फिर उन्होंने निक्की से कहा, 'हां कहने से पहले आपने शो देखा होगा. आपको पता होना चाहिए कि यहां क्या होता है। इसलिए आपको उसी के अनुसार तैयार रहना चाहिए। अब अगर शो के साथ आगे और भी खतरनाक स्टंट होंगे तो आपका क्या होगा?' इस बीच जब अभिनव शुक्ला निक्की का साथ देते नजर आए तो रोहित ने उन्हें भी अपना गुस्सा दिखाया। दरअसल, शो की शुरुआत में एक बार टास्क खत्म होने के बाद अनुष्का सेन और निक्की तंबोली ने पार्टनर टास्क के लिए हां कर दी और टास्क में दोनों कंटेस्टेंट की आंखें बंधी हुई थीं और उनसे कहा गया कि अपने ऊपर रखे किसी भी जानवर की पहचान करें. अनुष्का ने इस दौरान टास्क को काफी अच्छे से पूरा किया लेकिन निक्की की हालत बिगड़ गई और उन्होंने टास्क को छोड़ दिया।

दरअसल, टास्क के दौरान निक्की बहुत बुरी तरह रोने लगी और टास्क जीतने के बाद अनुष्का डर के जाल से बच निकली हालांकि निक्की एलिमिनेट हो गई। निक्की और विशाल आदित्य सिंह एलिमिनेशन राउंड में थे और उसके बाद एक स्टंट प्रतियोगिता हुई। कहा गया था कि इस प्रतियोगिता में जो भी विजेता होगा वह बच जाएगा और दूसरा बाहर हो जाएगा। इस दौरान कथित तौर पर वाटर स्टंट हुआ और विशाल आदित्य और निक्की दोनों को वाटर फोबिया है लेकिन विशाल ने इसे पूरा किया। हालांकि निक्की ने टास्क को टाल दिया और फिर निक्की शो से बाहर हो गईं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.