Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने जन्नत जुबैर के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया ,कहा- 'सब हमें सीता -गीता बुलाते है'

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 12:16:43 PM
Khatron Ke Khiladi 12: Shivangi Joshi talks about her friendship with Jannat Zubair, says- 'Everyone calls us Sita-Gita'

खतरों के खिलाड़ी 12 शुरू हो गया है और इस सीजन में स्टंट और प्रतियोगी लाइन-अप के साथ पहले से ही फैंस का  दिल जीत रहे  है। शिवांगी जोशी, जन्नत ज़ुबैर, रुबीना दिलैक , सृति झा जैसी लोकप्रिय टीवी अभिनेत्रियाँ रोहित शेट्टी के शो में भाग लेने वालों में से कुछ हैं। अब टीवी की दो सबसे कम उम्र की लड़कियां, शिवांगी और जन्नत हाल ही में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।  हाल ही में  ये दोनों KKK12 के सेट पर नज़र आई और शिवांगी जोशी ने बताया  कि वह और जन्नत जुबैर कैसे दोस्त बने  हैं। 

शिवांगी ने जन्नती के साथ अपनी दोस्ती  के बारे में बताया
इंडिया फ़ोरम से बात करते हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने शेयर किया कि उन्हें और जन्नत को शुरू में कुछ गलतफहमी हुई थी। बालिका वधू 2 की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वे किसी कारण से पहले बात नहीं करते थे । लेकिन जब वे खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट पर मिले और आपस में चीजें क्लियर कर ली  तो वे बेस्टीज में बदल गए। 

शिवांगी जोशी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में  जन्नत जुबैर ने बताया 
बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए जन्नत ने खुलासा किया था कि शिवांगी और उन्होंने इससे पहले कभी भी हाय-हैलो तक  नहीं कि थी  और अब वे बहुत अच्छे  दोस्त बन गए हैं। जन्नत ज़ुबैर ने  बताया कि उन दोनों को लगता था की उनमे एटीट्यूट है।  लेकिन मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को समझा और अब BFF  बन गए हैं।

जन्नत और शिवांगी का निक नेम 
शिवांगी जोशी ने जन्नत  के पास आ कर बताया की उन दोनों को निक नेम दिए हुए है । सब उनको  सीता-गीता के नाम से बुलाते  हैं। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें एक साथ देखा जाता है तो उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि सीता-गीता के नाम से पुकारा जाता है।शिवांगी जोशी-जन्नत जुबैर के अलावा खतरों के खिलाड़ी 12 में निशांत भट, एरिका पैकर्ड, राजीव अदतिया, सृति झा, चेतना पांडे, रुबीना दिलैक , तुषार कालिया, अनेरी वजानी, फैसल शेख, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान और मोहित मलिक भी हैं।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.