मेहनत और नसीब में विश्वास रखती है कियारा आडवाणी

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 01:38:31 PM
Kiara Advani believes in hard work and luck

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी का कहना है कि वह ज्योतिष में नही बल्कि मेहनत और नसीब में विश्वास रखती है। कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है, लेकिन जब कियारा को बॉलीवुड में एंट्री करनी थी तबतक आलिया भट्ट बहुत बड़ी स्टार बन चुकी थीं, ऐसे में एक और हीरोइन का नाम आलिया होता तो लोग कन्फ्यूज हो जाते।

 यही सोचकर कियारा ने अपना नाम खुद ही बदल लिया। वैसे कियारा के नाम बदलने की कहानी बेहद दिलचस्प है। कियारा ने अपने नाम बदलने का पूरा किस्सा बताया। उन्होंने कहा‘मैं हार्ड वर्क, डेस्टिनी और भगवान में विश्वास करती हूं, लेकिन ज्योतिष से जुड़ी किसी बात पर मेरा विश्वास नहीं है। कभी भी मैंने ज्योतिष का प्रयोग नहीं किया है।

मैंने जब अपना नाम आलिया आडवाणी से कियारा आडवाणी किया तब भी किसी तरह के अंक ज्योतिष का प्रयोग नहीं किया था। कई लोगों ने मेरी मां से पूछा कि क्या आप लोगों ने ज्योतिष के हिसाब से नाम बदला तो मां ने कहा कि उन्हें भी यह सब पता नहीं। मैं और मेरा परिवार सिर्फ भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वे अपनी कृपा बनाए रखें।

कियारा ने कहा ,‘‘पहली बार मैंने कियारा नाम प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना-अनजानी में सुना था और यह नाम मुझे इतना पसंद आया कि मैंने सोच लिया था कि जब मेरी बेटी होगी, तो उसका नाम कियारा रखूंगी। फिर वक्त आया, जब मैं खुद लॉन्च होने जा रही थी, लेकिन आलिया भट्ट पहले से थीं, बहुत बड़ी सुपरस्टार थीं, मुझे लगा यदि इंडस्ट्री में एक जैसे दो नाम हो जाएंगे तो लोग कन्फ्यूज हो जायेंगे।

फिर लोगों को समझाने-बताने के लिए पूरा नाम लेना पड़ता है। मैं चाहती थी कि जब लोग कियारा लें तो उन्हें मेरा सरनेम लगाने की जरूरत न पड़े, वह समझ जाएं कियारा एक ही है। मैंने अपना नाम कियारा आडवाणी कर लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.