Kiara Advani ने फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे किये

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jun 2022 10:37:46 AM
Kiara Advani completes eight years in the film industry

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे कर लिये हैं। कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे किए हैं। कियारा ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है।कियारा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 13 जून को मैंने फिल्ममेकिग की जादुई दुनिया में कदम रखा था। 8 ईयसã एंड काउंटिग...माई रेनबो नॉट माई थंठरस्ट्रोम। मेरे दिन की शुरुआत मेरी टीम के सरप्राइज से हुई, जिसमें मैने फैनक्लब्स से वर्चुअली बात की और वरुण धवन के साथ खत्म हुआ।’’

कियारा ने लिखा, वरुण ने मेरे काम को सेलिब्रेशन में बदल दिया और याद दिलाया कि मैंने इस मैग्नेटिक इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया। मुझे भले ही इंडस्ट्री में 8 साल हो गए हैं लेकिन मेरे पास एंटरटेन करने के लिए पूरी उम्र बाकी है। मैं आपको प्राउड फील कराने का वादा करती हूं। कियारा की वीडियो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक रिएक्ट कर रहे हैं। कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म'जुगजुग जियो’के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.