बॉलीवुड गानों से इंटरनेट पर धूम मचाने वाले तंजानिया के किली पॉल पर चाकू से हमला, डंडों से पीटा गया

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 09:51:36 AM
Kili Paul admitted to hospital, attacked with knife by unknown people

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक तंजानिया के रहने वाले किली पॉल पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. जी हाँ, और इस बात की जानकारी खुद किली पॉल ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस बारे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है. जी हां, किली पॉल अपने डांसिंग वीडियो की वजह से दुनियाभर में पहचान बना चुकी हैं।

जी हां, और आम जनता ही नहीं पीएम मोदी भी किली के टैलेंट से प्रभावित हुए हैं. इस वजह से उन्होंने कुछ समय पहले अपने मन की बात कार्यक्रम के दौरान उनका जिक्र भी किया था। वैसे किली पॉल काफी समय से अपनी लोकप्रियता का लुत्फ उठा रहे थे, हालांकि इन सबके बीच किसी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. आप देख सकते हैं किली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में घटना के बारे में लिखा, 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया और लाठियों से पीटा भी.' इसी के साथ किली पॉल ने बताया कि लोगों ने उन्हें इतना पीटा कि उन्हें पांच टांके भी लगे.


 
इसके अलावा किली का कहना है कि मैं दो लोगों को पीट-पीटकर खुद को बचा पाया। इसके अलावा किली एक और किस्सा शेयर करते हुए लिखती हैं कि 'लोग मुझे नीचे लाना चाहते हैं। लेकिन भगवान हमेशा मुझे ऊपर उठाते हैं। मेरे लिए प्रार्थना करें।' किली पॉल इस समय किसी खतरे से बाहर हैं। वहीं फैंस को उम्मीद है कि उन्हें जो भी मामूली चोटें आई हैं। वह ठीक होने के बाद जल्द ही वापस आएंगे।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.