Happy Birthday Kim Sharma: मोहब्बतें जैसी कई हिट मूवीज में काम कर चुकीं है किम

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 11:07:30 AM
Kim has worked in many hit movies like Mohabbatein

बॉलीवुड और टीवी में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस किम के बारे में आज की दुनिया में कोई नहीं है जो नहीं जानता. वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं किम आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हां, किम का जन्म आज यानी 21, 1980 में हुआ था। तो आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

 

21 जनवरी को जन्मीं किम शर्मा बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। किम शर्मा का जन्म महाराष्ट्र के अहमदनगर में हुआ था। अपने स्कूल की शुरुआत में, किम ने पंचगनी के स्कूल में पढ़ाई की, जिसके बाद किम को कॉलेज में पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग का मौका मिला, और उन्होंने रुचि दिखाई और मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा। मॉडलिंग के जरिए ही किम को बॉलीवुड में एंट्री मिली थी। मॉडलिंग की बदौलत किम को क्लोजअप टूथपेस्ट में ऐड ब्रेक मिला। जिसके बाद उन्होंने कई ऐड ब्रेक में काम किया। किम ने सनसिल्क, पेप्सी, टाटा सफारी, पॉन्ड्स, फेयर एंड लवली, क्लीन-एन-क्लियर और लिरिल जैसे विज्ञापन ब्रेक में काम करके अपनी पहचान बनाई।


 
यह आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म से था, किम ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। यह शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की विशेषता वाली एक मल्टी-स्टार फिल्म थी। किम के साथ कई नए सितारों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी। इन नए सितारों में उदय चोपड़ा, जुगल हंसराज, जिमी शेरगिल, शमिता शेट्टी और प्रीति झंगियानी जैसे नाम शामिल हैं। यह फिल्म बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.