Hollywood Update: सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाए किम, जानिए क्या है वजह

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:24:55 PM
Kim once again dominated social media, know what's the reason

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है जो हमेशा ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरत तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेती है. इतना ही नहीं वह अब तक अपने फैंस को खुश करने के लिए कई तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर चुकी हैं.

 

जी हाँ, 21 अक्टूबर 1980 को जन्म लेने वाली एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी शो से की थी, अपने दमदार अभिनय से फैन्स का दिल जीतकर फिल्मों की दुनिया में कदम रखा और सभी को हैरान कर दिया. . किम एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं, जी हां इस बार किम अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.


 
 

किम कार्दशियन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और जब से उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर किया है उनके फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करने लगे हैं, जी हां इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने बेहद प्यारा कैप्शन भी दिया है- हैलोवीन 2021- काउबोट कॉस्ट्यूम बाय @manfredthierrymugler #SpaceCowboy। काम की बात करें तो किम अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट शो और फिल्में दे चुकी हैं जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.