Hollywood Fashion:किम ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 12:44:19 PM
Kim wore such a dress that she became a troll

सोशलाइट किम कार्दशियन का बोल्ड फैशन सेंस उनकी प्रसिद्धि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं. कभी बिकिनी में तो कभी स्किन टाइट लेदर आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर की. कई बार वह अपनी ड्रेसिंग को लेकर बुरी तरह ट्रोल होने लगी हैं। लेकिन इस बार किम किसी और वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

किम ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पूलसाइड तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें किम बिकिनी नहीं के साथ स्पोर्ट्स ब्रा, हाई वेस्ट ब्रीफ और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं। किम ने पूल साइड खड़े हर पोज में यह तस्वीर शेयर की है।


 
संपादित हैं किम की ये तस्वीरें?: ट्रोल्स सेक्शन में आएं. अब किम ने यहां न तो बिकिनी तस्वीर लगाई है और न ही कोई और फैशन लेकिन फिर भी वह अपनी नाभि की वजह से यूजर्स के मजाक का विषय बन गई हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में किम की नाभि नजर नहीं आ रही है. लोगों ने किम कार्दशियन को नाभि न देखने पर ट्रोल किया है।

किम की तस्वीर पर लोगों ने किया ये कमेंट: एक यूजर ने किम की इन फोटोज को फोटोशॉप करार देते हुए लिखा- 'क्या किसी और को लगता है कि ये भी एडिटेड है?' एक अन्य ने लिखा- 'दूसरी तस्वीर में कुछ गड़बड़ है, या यह सिर्फ मैं ही महसूस कर रहा हूं?' एक अन्य ने लिखा- 'मुझे नहीं पता था कि उनका बेली बटन इतना नीचे था...' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आप अपना बेली बटन अंदर रखना भूल गए।' एक अन्य ने लिखा- 'उसका पेट बटन उसे इतनी जल्दी छोड़ गया।' 'आपका बेली बटन कहाँ है?' लोगों के इतने कमेंट्स से ऐसा लग रहा है कि किम कार्दशियन अपनी फोटो को फोटोशॉप करने में नाकाम रही हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.