किस्सा-ए-बॉलीवुड : 'मैंने प्यार किया' की सक्सेस पचा नहीं पाए सल्लू मियां, नशे में अभिनेता राजकुमार को पहचानने से कर दिया इनकार तो मिला था ये जवाब ? निकल गई थी सारे हेकड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Apr 2021 06:41:57 PM
Kissa-e-Bollywood: Sallu Mian could not digest the success of 'Maine Pyaar Kiya', refused to recognize the drunk actor Rajkumar, got this answer? All the arrogance had gone

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान की शोहरत और उनसे जुड़े ढेरों किस्से हैं। बॉलीवुड में उन्हें भाईजान के नाम से जाना जाता है। लेकिन उनकी एक किस्सा उनकी शोहरत और उनकी शुरुआती कामयाबी से जुड़ा है। इस किस्से में उनका सामने अभिनेता राजकुमार से होता है। जिसके बाद सलमान खान का एटिट्यूड सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। ये किस्सा फिल्म मैंने प्यार किया से जुड़ा है। इसमें अभिनेता राजुकमार और सलमान खान के बीच बात बहुत बिगड़ जाती है। इसके बाद दोनों में टकराव हो जाता है।

फिल्म की कामयाबी के बाद सलमान खान रातों रात स्टार बन गए होते हैं। जिसके बाद एक सक्सेस पार्टी का आयोजन होता है। इस पार्टी में फिल्म के निर्देशतक सूरज बड़जात्या  के साथ ही अभिनेता राजकुमार को भी आमंत्रित किया जाता है। सलमान फिल्म की सक्सेस से नशे में डूब जाते हैं। उनको इस दौरान नशे की भारी लत लग गई थी। फिल्म की सक्सेस पार्टी में भी उन्होंने जमकर शराब पी और नशे में पहुंच गए।

इसके बाद जब बड़जात्या सलमान खान को अभिनेता राजकुमार से मिलवाने ले जाते हैं। लेकिन सलमान राजकुमार को देखकर इग्नोर कर देते हैं और पूछते हैं कि आप कौन। इसके बाद राजकुमार भड़क जाते हैं और सलमान को लताड़ लगाकर कहते हैं कि अपने बाप सलीम खान से पूछना कि हम कौन हैं...इतना सुनते ही सलमान खान की सारी हेकड़ी निकल जाती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.