Bollywood: जानिए ये डीवाज ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कितने रुपए करती है चार्ज

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 11:23:12 AM
Know how much these divas charge for brand endorsements

बॉलीवुड सबसे ज्यादा पे पाने वाले सेलेब्स से भरा हुआ है। जिनके पास फिल्मों के अलावा आय के विभिन्न स्रोत हैं। ये सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग करते हैं और इसके लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां किसी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए कितना चार्ज करती हैं?  बी-टाउन की हॉटियां ब्रांड्स को एंडोर्स करने के लिए भारी रकम वसूलती हैं। दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान से लेकर आलिया भट्ट तक; यहां बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एक लिस्ट दी गई है। जो विज्ञापन के लिए मोटी रकम वसूलती हैं।

दीपिका पादुकोण
पठान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एंडोर्समेंट के लिए बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। कथित तौर पर, अभिनेत्री ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 7-10 करोड़ रुपये चार्ज करती है।  

प्रियंका चोपड़ा
इंटरनेशनल ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा कथित तौर पर एक विज्ञापन के लिए 4-11 करोड़ रु चार्ज करती है। डिवा कई प्रमुख ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर हैं।

 कैटरीना कैफ
टाइगर 3 की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ब्रांड्स को एंडोर्स करने के लिए मोटी फीस लेती हैं। कथित तौर पर एक समर्थन के लिए 5-11 करोड़ रुपये चार्ज करता है।

आलिया भट्ट
डार्लिंग्स अभिनेत्री आलिया भट्ट कई तरह के ब्रांडों का विज्ञापन करती हैं और कथित तौर पर विज्ञापनों के लिए 1-4 करोड़ रु चार्ज करती है ।

 करीना कपूर खान
लाल सिंह चड्ढा अभिनेत्री करीना कपूर खान कथित तौर पर हर एंडोर्समेंट के लिए 3-5 करोड़ रु चार्ज करती है।

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.