जानिए पॉपुलर TV actors की संपत्ति जो आपको कर देगी हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 03:21:45 PM
Know the wealth of popular TV actors that will surprise you

टीवी एक्टर्स  को भारी पॉपुलेरिटी  और फैनबेस का आनंद मिलता है।     वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस  के साथ चौंकाने वाले पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जैसे-जैसे उनकी पॉपुलेरिटी बढ़ती है वे अपने हिस्से के लिए मोटी फीस भी वसूलने लगते हैं। इतना ही नहीं, वे अभिनय प्रोजेक्ट  के साथ-साथ अपने साइड बिजनेस से भी पैसा कमाते हैं। तो  आइए इन टीवी अभिनेताओं   की कुल संपत्ति पर एक नज़र डालते हैं।  
 
रूपाली गांगुली


रूपाली गांगुली इस समय टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। वह शो में प्ले  के अलावा अपनी खुद की विज्ञापन एजेंसी चलाती हैं। उनकी कुल संपत्ति लगभग 16 मिलियन रुपये की  है।
 
करण कुंद्र्रा


`बिग बॉस 15` के बाद  करण कुंद्रा की पॉपुलेरिटी अगले लेवल  पर पहुंच गई है। वह वर्तमान में `डांस दीवाने जूनियर्स` की मेजबानी कर रहे हैं और वह म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देते हैं।   जालंधर में स्थित एक इंटरनेशनल कॉल सेंटर के मालिक हैं। इसके अलावा अपने पिता  के  कारोबार का प्रबंधन भी करते हैं। करण की नेटवर्थ की बात करें तो वह करीब 74 करोड़ रुपये हैं।
 
आशका गोराडिया


आशका गोराडिया को  रियलिटी शो `बिग बॉस` में पार्टिसिपेशन  करने के लिए जाना जाता है। वह रेनी कॉस्मेटिक्स की मालकिन हैं और  गोवा में पीस ऑफ ब्लू नाम से अपना खुद का योगा स्टूडियो भी चलती हैं। उनकी कुल संपत्ति 2-5 मिलियन रुपये है।
 
संजीदा शेख


संजीदा शेख ने टीवी पर डेब्यू `क्या होगा निम्मो का` से और बॉलीवुड में `बागबान` से डेब्यू किया था। वह मुंबई में एक ब्यूटी सैलून संजीदा ब्यूटी पार्लर चला रही हैं। उनकी कुल संपत्ति 2-5 मिलियन रुपये है।
 
अर्जुन बिजलानी


`खतरों के खिलाड़ी 11`  के विनर अर्जुन बिजलानी कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियो कर चुके हैं। मुंबई में इनकी  शराब की दुकान है।  बीसीएल में उनकी अपनी टीम है  जिसका नाम मुंबई टाइगर्स है।अर्जुन की कुल संपत्ति 29 करोड़ रुपये के करीब है।
 
रणविजय सिंघा


रोडीज का पर्याय बन चुके हैं रणविजय सिंह। कथित तौर पर बाइक्स को मॉडिफाई करने और इसमें नए फीचर्स जोड़ने के लिए उनके पास खुद का एक आउटलेट है। उनकी कुल संपत्ति करीब 18 करोड़ रुपये है।
 
मोहित मलिक


मोहित मलिक टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। वह मुंबई में दो कैफे हैंडसम कैफे और 1बीएचके के मालिक हैं। उनकी कुल संपत्ति 21 करोड़ रुपये है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.