Nora Fatehi की फिसली जुबान, उड़ी टेरेंस लुईस संग अफेयर की खबरें, जानें क्या है सच

Samachar Jagat | Friday, 06 May 2022 09:51:56 AM
Know what is the truth of the relationship between Nora Fatehi and Terence Lewis?

मनोरंजन की दुनिया की प्रसिद्ध नृत्य रानी नोरा फतेहि हमेशा अपने काम के कारण सुर्खियों में रहती है। नोरा फतेहि सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है, कभी -कभी नृत्य करके और कभी -कभी सुंदरता फैलाकर। वैसे, प्रशंसक हमेशा नोरा फतेहि के व्यक्तिगत जीवन को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। लंबे समय से नोरा और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के संबंध की खबरें आई हैं।

वैसे, आपने रियलिटी शो में नोरा फतेहि और टेरेंस लुईस की अद्भुत रसायन विज्ञान को देखा होगा। टेरेंस और नोरा के सिज़लिंग केमिस्ट्री को देखने के बाद, कोरियोग्राफर ने अब इन मामलों की खबर पर प्रतिक्रिया दी है। टेरेंस ने नोरा फतेहि के साथ बांड पर जवाब दिया है। एक समाचार पोर्टल के साथ एक चर्चा में, टेरेंस ने बताया कि वह और नोरा अच्छे दोस्त हैं। वे स्क्रीन पर महान रसायन विज्ञान साझा करते हैं।
 
टेरेंस ने आगे कहा कि नोरा एक स्वतंत्र आत्मा व्यक्ति है। उसकी ऊर्जा और वाइब उत्कृष्ट है। वह इसे बेहतर समझती है क्योंकि वह एक अच्छी नर्तक है। टेरेंस ने कहा कि नोरा फतेही बहुत मेहनती है। उनके अनुसार, नोरा वास्तविक है और वह बोलती है कि उसके दिमाग में क्या है। वह एक फ़िल्टर व्यक्ति नहीं है। नोरा कभी -कभी कुछ भी कहती है, फिर बाद में उसे पता चलता है कि उसे यह नहीं कहना चाहिए था। लेकिन फिर वह कहती है कि अब मैंने कहा है। टेरेंस इसे नोरा का आकर्षण मानता है। उनके अनुसार, वह बहुत प्यारी है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.