Koffee With Karan 7: अक्षय कुमार के साथ शो में नजर आएंगी सामंथा रूथ प्रभु?

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 11:55:54 AM
Koffee With Karan 7: Samantha Ruth Prabhu will be seen in the show with Akshay Kumar?

करण जौहर के प्रसिद्ध  शो कॉफ़ी विद करण के लिए फैन अपने उत्साह को रोक नहीं सकते हैं और सातवें सीज़न के लिए  तैयारी कर रहे  है। जब से नए सीजन की घोषणा हुई है, दर्शक और फैंस  कॉफ़ी विद करण देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस सीजन में कौन से सेलिब्रिटी शो का हिसा  बनेंगे । खैर, बहुत सारे नाम अफवाहों का विषय रहे हैं, समांथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार दोनों ही रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल kjo  के शो में होंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट है कि उनके  सूत्रों ने पुष्टि की है कि इस साल अक्षय कुमार और तेजस्वी सामंथा करण जौहर के चैट शो में एक साथ दिखाई देंगे। टेली चक्कर की पिछली कहानी के अनुसार, सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय इस सीजन में पहली बार कॉफी  विद करण  पर एक साथ नज़र आएगे  । दोनों को काफी लम्बे समय से एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखें नहीं गया है।   KJO  के शो में उनको साथ देखना दिलचप्स होगा। 

सामंथा के अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के पीछे के कारणों का शो में खुलासा हुआ तो फैंस के लिए एक बड़ी बात होगी । सामंथा और चैतन्य, जिन्होंने अक्टूबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे, ने पिछले साल अलग होने की घोषणा की थी।

एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा जारी एक लेख के जवाब में, जिसमें दावा किया गया था कि फैमिली मैन स्टार चैतन्य के बारे में नकारात्मक कहानियां लिख रहा है, अभिनेता ने कहा कि लोगों को 'बड़े होने' की जरूरत है।
 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.