सुशांत को याद कर भावुक हुयी कृति सैनन

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 12:09:52 PM
Kriti Sanon became emotional after remembering Sushant

मुंबई। फिल्म'राब्ता’में को-स्टार रहे अभिनेता सुशांत सिह राजपूत को याद कर कृति सैनन एक बार फिर से भावुक हो गयीं।
सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज हो गयी है।'दिल बेचारा’को देखना कृति सैनन के लिए आसान नहीं रहा। फिल्म में सुशांत की परफॉर्मेंस को देखने के दौरान कृति का दिल टूटा। कृति ने इंस्टाग्राम पर अपने इन्हीं भावनाओं को व्यक्त किया है।
कृति सैनन ने लिखा, ''यह ठीक नहीं है और कभी ठीक होगा भी नहीं। इसने मेरा दिल तोड़ दिया..फिर से। मैनी मैंने तुम्हें कई-कई बार जिदा होते हुए देखा। मुझे पता है कि इस किरदार में तुमने अपना थोड़ा-बहुत कहां रखा था और हमेशा की ही तरह तुम्हारा जादू तुम्हारी खामोशी में था..वे पल जहां तुमने कुछ नहीं कहा, लेकिन फिर भी बहुत कुछ कह गए।’’
फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के लिए कृति ने लिखा,''मुकेश मै जानती हूं कि हमने जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा यह फिल्म तुम्हारे लिए मायने रखेगी। अपनी पहली ही फिल्म में तुमने हम सभी को काफी इमोश्नल महसूस कराया। तुम्हें और संजना संघी को आगे के खूबसूरत सफर के लिए शुभकामनाएं।’’
गौरतलब है कि 'दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिदी रीमेक है। इस फिल्म की कहानी किजी और मैनी के इर्द-गिदã घूमती है। फिल्म में किजी का किरदार संजना सांघी और मैनी का किरदार सुशांत सिह राजपूत ने निभाया है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.