Kriti Sanon ने बिना जिम गये 15 किलो घटाया वजन

Samachar Jagat | Wednesday, 11 May 2022 09:16:32 AM
Kriti Sanon lost 15 kg without going to the gym

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने बिना जिम गये अपना वजन 15 किलो कम कर लिया। कृति सैनन ने बताया है कि उन्होंने अपनी फिल्म मिमी के बाद काफी वजन बढ़ा लिया था। कृति ने पहले वजन बढ़ाने के लिए चिप्स, चॉकलेट, शेक और बहुत कुछ खाया और फिर वर्चुअल वर्कआउट के साथ लॉकडाउन के दौरान यह सब खाना बंद कर दिया।कृति ने बिना जिम गए उन्होंने अपना वजन कम कर लिया।

कृति सैनन ने'मिमी में एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया। कृति सैनन ने बताया, ''मैंने वर्चुअल ट्रेनर की मदद से घर पर काम करना शुरू किया। मैंने लॉकडाउन के दौरान अपना वजन कम किया। जब मैं मिमी को करते वक्त अपने सामान्य शरीर के वजन से 15 किलो अधिक थी, मुझे याद है कि मैं अनफिट महसूस कर रही थी। जब आप इतना अनफिट महसूस करते हैं, तो आप फिटनेस के महत्व को समझते हैं।’’

कृति इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ'गणपथ’की शूटिग कर रही हैं। वह प्रभास के साथ'आदिपुरुष', वरुण धवन के साथ'भेड़यिा’और कार्तिक आर्यन के साथ'शहजादा’में भी नजर आएंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.