KRK ने 10 दिनों में 10 किलो वजन कम करने का किया दावा , पढ़े क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 02:48:31 PM
 KRK claims to lose 10 kg in 10 days, click to read

कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके जेल से बाहर आ गए हैं। अभिनेता और स्व-घोषित फिल्म समीक्षक, जिन्हें हाल ही में उनके पुराने विवादास्पद ट्वीट्स के सिलसिले में मुंबई पुलिस के गिरफ्तार किए जाने के बाद जमानत दी गई थी। उन्होंने बताया कि जेल में अपने 10 दिनों के लंबे प्रवास के दौरान उन्होंने 10 किलो वजन कम किया  क्योंकि उन्होंने पानी पीने के अलावा कुछ नहीं खाया। यह अपडेट कमाल आर खान के सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद आई है कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और उनकी जान को खतरा है।
केआरके का ट्वीट

कमाल आर खान ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, "मैं लॉकअप में 10 दिनों तक केवल पानी के साथ जीवित था। इसलिए मैंने 10 किलो वजन कम किया है।" खैर, ट्विटर उसी से असहमत लग रहा था और उनके पोस्ट को ऑनलाइन यूज़र्स से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं। एक ने लिखा, "यह चिकित्सकीय रूप से भी कैसे संभव है? अत्यधिक श्रम और केवल पीने के पानी के साथ भी, 10 दिनों में 10 किलो वजन कम करना असंभव है। मांसपेशियों की बात हो या वसा भी यह संभव नहीं है।" एक अन्य यूजर ने लिखा , "एक अन्य यूजर ने लिखा , "एयरपोर्ट पर ही उन्होंने तुरंत 5 किलो वजन कम कर लिया होगा, जब उन्होंने सुना होगा कि वो गिरफ्तार हो रहे हैं।"

कमाल आर खान की गिरफ्तारी

कमाल आर खान के ट्वीट और बॉलीवुड फिल्मों और अभिनेताओं पर उनके खुले मजाक अक्सर उन्हें मुश्किल में डाल देते हैं। पुलिस दो साल से कमाल की तलाश में थी, लेकिन वह मुंबई में नहीं था। 29 अगस्त को, जैसे ही केआरके दुबई से आने के बाद हवाई अड्डे पर उतरे, उन्हें हिरासत में लिया गया, अक्षय कुमार और राम गोपाल वर्मा के बारे में उनके 2020 के ट्वीट पर मलाड पुलिस ने दावा किया कि उनकी पोस्ट सांप्रदायिक थी और उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया।

मुंबई में एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने मंगलवार को खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और जमानत की सुनवाई 2 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी। केआरके को 6 सितंबर को बोरीवली अदालत में अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एसपी केकन के सामने पेश किया गया। पुलिस ने चार दिनों के लिए उनकी हिरासत मांगी, उन्होंने कहा कि वे यह पता लगाने की जरूरत है कि किसके इशारे पर वह एक विदेशी देश से इस तरह के ट्वीट पोस्ट कर रहे थे, यह जानते हुए भी कि इससे सांप्रदायिक तनाव पैदा हो सकता है।

5 सितंबर को, केआरके को वर्सोवा पुलिस ने जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में कथित तौर पर एक अभिनेत्री से यौन संबंध बनाने और शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में, उन्हें दोनों मामलों में जमानत मिल गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.