कुणाल खेमू ने खान परिवार को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- "डाइनिंग टेबल पर..."

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 01:09:06 PM
Kunal Khemu made a shocking revelation about the Khan family, said-

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने साल 2015 में सोहा अली खान से शादी की और पटौदी परिवार के दामाद बने। कुणाल को खान परिवार के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है। हाल ही में कुणाल ने करीना कपूर और खान परिवार को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेता ने कहा है कि जब भी मैं सोहा के साथ अपने ससुराल जाता हूं तो वहां खाने की मेज पर ऐसा लगता है जैसे मैं किसी कॉमेडी शो के मंच पर बैठ गया हूं.

कुणाल ने कहा- 'करीना कपूर बहुत फनी हैं। यह मुझे पहले पता था। अब जबकि मैं भी इस परिवार का हिस्सा हूं, मुझे पता है कि वह वास्तव में शर्मीली भी है, जिसे आप बाद में बेहतर तरीके से जान पाएंगे। वह वास्तव में बहुत मजाकिया और चुटकुले हैं। कई बार ऐसा हुआ है कि हम खाना खा रहे हैं लेकिन खा नहीं पा रहे हैं क्योंकि वह इतना मजाक करती है कि परेशानी शुरू हो जाती है।
 
अपनी बात को जारी रखते हुए कुणाल ने आगे कहा है कि- 'हंसी एक चुनौती की तरह लगने लगती है. मतलब वो सभी लोग ऐसे ही होते हैं। सब ठीक है और बहुत हल्के-फुल्के मूड में है। हम सब हंसते रहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कुणाल करीना के साथ अपनी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। छुट्टियों में भी हमेशा साथ दें। वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल वेब शो 'अभय' में यूपी पुलिस के एसपी अभय प्रताप सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अभिनेता 'कांजूस मच्छू' और 'मलंग 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.