Bollywood Gossip: लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट फिक्स, सिनेमाघरों में इस फिल्म से होगी क्लैश

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jan 2022 10:38:46 AM
Laal Singh Chaddha's release date fixed, to clash with this movie in theatres

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में हैं। कोविड संक्रमण के चलते पिछले कुछ दिनों में कई अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यह दावा किया गया था कि आमिर खान भी 14 अप्रैल को अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने जा रहे हैं। दूसरी ओर, यह भी अफवाह थी कि आमिर खान 'केजीएफ' के कारण अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख बदल सकते हैं: चैप्टर 2' क्योंकि दोनों फिल्में एक ही दिन आ रही हैं। इन सभी खबरों ने फैंस को निराश किया था लेकिन अब आमिर खान ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि फिल्म की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है.

आमिर खान ने प्रोडक्शन में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान भी अपडेट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म बैसाखी के दिन 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो रही है। इस पोस्ट में, प्रोडक्शन हाउस ने स्पष्ट किया कि सभी रिपोर्ट्स की रिलीज की तारीख बदल रही है। फिल्म पूरी तरह से गलत है और इसलिए ऐसी खबरों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। आगे इस पोस्ट में प्रोडक्शन हाउस ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि हम उन सभी का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने इस फिल्म को पूरा करने के सफर में हमारा साथ दिया.


 
आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' एक ही दिन यानी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में यह दिन आपके लिए बेहद खास होने वाला है। मनोरंजन की दुनिया। बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में आपस में भिड़ती नजर आएंगी। यह दावा किया गया था कि 'केजीएफ 2' लाल सिंह चड्ढा के संग्रह को प्रभावित कर सकता है लेकिन आमिर खान के प्रोडक्शन पोस्ट से साफ पता चलता है कि वे दक्षिण उद्योग की इस फिल्म से डरते नहीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.