Lalit Modi ने की Sushmita Sen के साथ रिलेशन में होने की घोषणा, कहा- जल्द करेंगे शादी

Samachar Jagat | Friday, 15 Jul 2022 02:53:06 PM
Lalit Modi announces to be in relationship with Sushmita Sen, says will marry soon

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन की खबरों ने इंटरनेट पर धूम मचा  दी हैं । पूर्व मिस यूनिवर्स, जिन्होंने पूर्व बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी और अब  आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी द्वारा अपने रिलेशन की घोषणा की हैं। ललित ने ट्विटर पर अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के साथ की  फोटोज की एक सीरीज  शेयर की और उन्हें अपना बेटर हाफ बताया।

बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी के लिए वे डेटिंग कर रहे हैं लेकिन जल्द ही वे शादी भी कर सकते हैं। अब ऑनलाइन बड़ी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सुष्मिता और ललित ने  सगाई कर ली है क्योंकि ललित मोदी ने शेयर  की गई फोटोज में सुष्मिता अपनी उंगली पर एक बड़ी अंगूठी दिखाती हैं।

 दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे है।  रणवीर सिंह से लेकर फराह अली खान तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नए कपल  को प्यार और बधाई संदेश दिए।

56 वर्षीय बिजनसमेन, 46 वर्षीय डीएल अभिनेत्री से शादी करने का प्लान बना रहे है और जल्द ही आप उनकी शादी की घोषणा के बारे में सुन सकते हैं। सुष्मिता और ललित अच्छे दोस्त थे क्योंकि आईपीएल के समय से 2010 में उनके डेटिंग के बारे में काफी चर्चा थी, लेकिन उस समय उन्होंने इसे ऑफिशल नहीं बनाया क्योंकि चीजें काम नहीं कर रही थीं। लेकिन इस बार ललित मोदी ने खुद सुष्मिता सेन के साथ डेटिंग की पुष्टि के साथ इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.