लता मंगेशकर इस माँडल से है परेशान, आँरिजनल बनने की दी नसीहत

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 05:47:38 PM
Lata Mangeshkar is upset with this model, given the advice to become an official

इंटरनेट डेस्क   कहते है कि ईश्वर देता है तो, छपड़फाड़ कर देता है, ये कहावत कई बार सच होते देखा गया है। आज इस कहावत को सच्च होते हुए सोशल मीडिया पर देखना जा रहा है। पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर जीवनयाप करने वाली महिला रानू जिसको लोग अब बड़े प्यार से रानू माँडल नाम से जानने लगे है।

 वह लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाया  करती थी। ऐसा ही एक गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गई।

 उनके इस गाने से आम लोग और बाँलीवुड के कई दिग्गज हस्स्तियों से खूब सराहना मिली। उन्हें हिमेश रेशमिया जैसे निर्देशकों ने अपने फिल्मों में गाने का आँफर तक दे दिया है।

इस बात से दुखी दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने एक बयान सोशल मीडिया पर जारी किया जिसमें कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर सनसनी बनीं रानू मंडल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ऑरिजिनल बनने ’की नसीहत दी थी।

 उन्होंने कहा कि नकल कभी भी सफलता का स्थायी साधन नहीं है। लता ने ये बयान सभी सिंगर के लिए दी थी। लेकिन फैंस लता की इस सलाह को रानू मंडल से जोड़ते हुए उन पर सवाल खड़ा कर रहे हैं और लता द्वारा रानू को कही गई ये बात उनके कुछ फैन्स को रास नहीं आ रही है।इस बात को लेकर उनके फैंस दिग्गज गायिका को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। फैंल ने कहा कि वह इस बात को थोड़े विनम्र अंदाज में भी कह सकती थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.