बिग बॉस में पार हुई हदें, इस मशहूर कंटेस्टेंट ने किया खुद को घायल

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 02:00:49 PM
Limits crossed in Bigg Boss, this famous contestant injured himself

देश का सबसे बड़ा और सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 पिछले कुछ दिनों में कुछ हाई-स्पीड ड्रामा के साथ तेजी से बदल रहा है। डबल एविक्शन से लेकर बीच में एक टास्क रोककर खाने-पीने की चीजों पर रोक लगाने तक, कंटेस्टेंट्स की लापरवाही ने बिग बॉस के घर को हिला कर रख दिया है. इसी बीच अब एक बड़ा हादसा हो गया है।

इस बीच, प्रतियोगी अफसाना खान अपने नए कारनामे के लिए बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गई हैं क्योंकि उन्होंने दर्शकों को सदमे में छोड़ दिया है। उन्हें वीआईपी जोन टास्क में एक साथी प्रतियोगी द्वारा नहीं चुना गया था। जिसके बाद अफसाना ने किचन एरिया में महिला कंटेस्टेंट से बहस की और चाकू उठाकर खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ytthmovies (@ytthmovies)

 

 

वही रिपोर्ट के मुताबिक, अफसाना के व्यवहार की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी और उन्हें बिग बॉस 15 छोड़ने के लिए कहा गया है. इसका मतलब है कि अफसाना को बीच में ही शो से बाहर कर दिया गया है. ऐसा लगता है कि अफसाना टास्क के कारण अपने करीबी दोस्तों उमर रियाज और करण कुंद्रा से समर्थन की उम्मीद कर रही थी और जब उन्होंने उम्मीद के मुताबिक काम नहीं किया तो अफसाना को ठगा हुआ महसूस हुआ। अफसाना खान बहुत परेशान थी और उसे पैनिक अटैक आ गया। रिपोर्ट के मुताबिक, मदद के लिए एक मेडिकल टीम को बुलाया गया और बाद में अफसाना को घर छोड़ने के लिए कहा गया.



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.