Bollywood: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनायी : Kareena

Samachar Jagat | Saturday, 05 Sep 2020 05:30:02 PM
Made her own identity in the film industry: Kareena

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनायी है। रणधीर कपूर और बबीता की पुत्री करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक हो गये हैं।

करीना कपूर ने आगे अपने करियर को लेकर कहा, ''मेरे पैरेंट्स ने मेरे करियर में मदद नहीं की। शुरुआत में सभी मुझे करिश्मा कपूर की बहन से जानते थे। मुझे अपनी पहचान खुद बनानी पड़ी। तो ये सब नेपोटिजिम कि ये होगा, वो होगा, मेरा बेटा तैमूर स्टार बनेगा। अरे हमें भी यह नहीं पता। ’’

करीना ने कहा कि लोग ऐसा नहीं सोच सकते कि यदि वह फिल्म स्टार हैं तो उनका बेटा भी वही होगा। करीना ने कहा, ''मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जो वो डिजर्व करता है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। (एजेंसी)

मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी। मैं बस यही चाहूंगी कि वह खूब आगे बढèे और खुश रहे और यह जरूरी नहीं कि क्योंकि उसके पैरेंट्स सक्सेसफुल हैं तो वह भी सक्सेसफुल हो। उसे अपनी जिदगी खुद बनानी होगी। उसके पैरेंट््स इसमें उसकी मदद नहीं करेंगे।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.