Madhur Bhandarkar की कहानी पर वेब सीरीज बनाना चाहते हैं मधुर भंडारकर!

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 08:48:23 AM
Madhur Bhandarkar wants to be make web series on Mehul Choksi's story!

मेहुल चोकसी इस समय कैरेबियाई देश डोमिनिका में पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में पुलिस हिरासत में है। आप सभी को पता ही होगा कि वह पिछले मई में एंटीगुआ से भागा था और फिर डोमिनिका में मिला था. अब उन्हें भारत लाने की कोशिशें हो रही हैं, लेकिन इन सबके बीच उनकी गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका सामने आई हैं. दरअसल, इसी ने मेहुल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि पहले मेहुल चौकसी ने उन पर आरोप लगाए थे, लेकिन अब बारबरा ने स्टैंड ले लिया है.


आप जानते ही होंगे कि मेहुल चोकसी को डोमिनिका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने जमानत अर्जी दाखिल कर दी है. सभी मामलों में उसने खुद को बेगुनाह बताया है। दरअसल, मेहुल चोकसी का दावा है कि बारबरा उनके पड़ोस में रहती थी, दोनों साथ में घूमने जाया करते थे। इन सबके बीच मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया है। पूरे मामले के बारे में पता चलते ही मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, ''दोनों की कहानी को एक छोटी सी वेब सीरीज या फिल्म में बनाया जाना चाहिए.''

आप देख सकते हैं मधुर भंडारकर ने एक लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा: "यह कहानी सीधे या फिल्म की छोटी कहानियों से बना होना चाहिए। साथ ही, उन्होंने हंसते हुए इमोजी बनाए हैं। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए बारबरा ने मेहुल चोकसी के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने कहा था , "वह मेहुल चोकसी की दोस्त थी, मेहुल ने बारबरा को 'राज' बताया था। मेहुल चोकसी ने पिछले साल अपनी यात्रा के दौरान उनसे बात की थी।"

 

This story can be made straight into mini series or Film. ???? https://t.co/9k88Oir2UT

— Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) June 9, 2021

 

इसके बाद दोस्ती बढ़ने लगी और फ्लर्ट करने लगे। बाद में उसने उन्हें हीरे और कंगन भेंट किए, लेकिन वे भी नकली निकले। इतना ही नहीं बारबरा की ओर से एक व्हाट्सएप चैट भी जारी की गई है, जिसमें मेहुल चोकसी का नंबर राज न्यू के तौर पर सेव हो गया है। मेहुल उस चैट में बारबरा को मनाने की कोशिश कर रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.