Bollywood: माधुरी बनी जया बच्चन, बोली- अमित मेरे पति हैं... रेखा ने कहा- वो मेरा प्यार है...

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 10:54:20 AM
Madhuri became Jaya Bachchan, said – Amit is my husband, Rekha said – He's my love

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा इस हफ्ते टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में हिस्सा लेंगी. रेखा के आने से शो में दिवांगी का सिलसिला शुरू हो जाएगा। वीक एपिसोड में खूब मस्ती और मस्ती होगी। इसकी काफी झलक प्रोमो में देखने को मिली है. शो में माधुरी और रेखा मामले के एपिक सीन को भी रीक्रिएट किया जाएगा।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


 

माधुरी दीक्षित जया बच्चन और रेखा उसी में अपने-अपने किरदार निभा रही हैं। वीडियो में माधुरी बोल रही हैं- क्या चाहती हो? इसके जवाब में रेखा कहती हैं, ''जब मैंने चाहा तो क्या होता है.'' माधुरी कहती हैं: उसका हाथ छोड़ दो। इसके जवाब में रेखा कहती हैं- ये मेरे अंडर में नहीं है और जो मेरे अंडर में नहीं है वो मैं कैसे कर सकती हूं. माधुरी कहती हैं- अमित मेरे पति हैं, मेरा धर्म हैं। तब रेखा ने कहा- वह मेरा प्यार है।

उसी प्रोमो वीडियो के बैकग्राउंड में सुपरहिट गाना एक ख्वाब देखा... चल रहा है. रेखा शो में अपने प्रतिष्ठित गीत और दृश्यों पर प्रस्तुति देंगी। रेखा का लुक भी चर्चा में है। रेखा हमेशा की तरह एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रेखा के शो में आने को लेकर तारीफें काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म सिलसिला साल 1981 में रिलीज हुई थी। इसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में रेखा, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अमिताभ और रेखा के साथ यह आखिरी फिल्म थी। फिल्म तो खूब धमाल मचा रही थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.