माधुरी दीक्षित ने पति के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट की शादी की 21वीं मैरिज एनिवर्सरी: PHOTO

Samachar Jagat | Sunday, 18 Oct 2020 09:36:21 AM
Madhuri Dixit Celebrated 21st marriage anniversary with husband


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने की शादी की 21 साल पूरे हो गए हैं । इस खास मौके पर दोनों ने एक दूसरे को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है। माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी और राम की दों तस्वीरें शेयर कर एक खास नोट लिखा है।

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर डॉ. नेने के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर कर लिखा-आज मेरे सपनों के शख्स के साथ रोमांच से भरे एक और साल की शुरुआत हो रही है। हम इतने अलग हैं फिर भी एक जैसे हैं और मेरी जिंदगी में आने के लिए मैं आपकी आभारी हूं। आपको और हम दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो राम।

डॉ. श्रीराम नेने ने शनिवार को ट्विटर पर माधुरी के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-21 साल पहले, मैंने अपनी सोलमेट को ढूंढ लिया और हमारी यात्रा साथ में शुरू की। हर दिन अद्भुत है और एक साथ कई और रोमांच के लिए उम्मीद हैं। 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं, आर। साथ ही डॉ. नेने ने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।


बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें शादी की 21वीं सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। माधुरी दीक्षित की शादी डॉ. श्रीराम नेने से 17 अक्टूबर 1999 को हुई थी। उनके दो बेटे हैं जिनका नाम रेयान और एरिन है। माधुरी दीक्षित ने आजा नचले, दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन, खलनायक, साजन, तेजाब, बेटा, कोयला, पुकार जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.