इस शादीशुदा अभिनेता से विवाह करने को तैयार थी माधुरी दीक्षित, इस कारण टूटा रिश्ता!

Samachar Jagat | Friday, 15 May 2020 11:02:17 AM
Madhuri Dixit was ready to marry this married actor!

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। अबोध फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली माधुरी का जन्म आज ही के दिन यानी सन 15 मई, 1967 को मुंबई में हुआ था। 

जन्मदिन विशेष: अचानक ही एक डॉक्टर पर आ गया था माधुरी का दिल, ऐसी थी लव स्टोरी

माधुरी दीक्षित अपने फिल्मी करियर के साथ ही निजी जीवन के कारण भी सुर्खियों में रही है। बताया जाता है कि माधुरी दीक्षिण को बॉलीवुड के स्टार अभिनेता संजय दत्त से प्यार हो गया था। वह संजय दत्त को अपनी जान से भी ज्यादा पसंद करती थी। यहां तक दोनों एक दूसरे-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हो सका। 

खुद से दो साल बड़ी इस अभिनेत्री से प्यार करते थे शाहिद कपूर, लेकिन...

बताया जाता है दोनों के रिश्ते में बड़ी रुकावट संजय दत्त का पहले से ही शादीशुदा होना था। हालांकि बाद में संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट में नाम आने के बाद और उनके जेल जाने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने माधुरी को फोन कर संजय दत्त पर टाडा के तहत मुकदमा दर्ज होने की जानकारी दी थी। इसके बाद ही माधुरी दीक्षित का दिल टूट गया था और इसी कारण दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.