अंग्रेजी बीट पर माधुरी दीक्षित ने इस अंदाज में किए अपने फेमस गानों के हुक स्टेप्स, वायरल हुआ डांस Video

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 11:59:27 AM
Madhuri's desi dance to English song that is fast going viral on social media

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें माधुरी अपने पसंदीदा डांस स्टेप को फॉलो करती नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि उनका डांस स्टेप किसी हिंदी गाने पर नहीं बल्कि एक अंग्रेजी गाने पर है। गाने के वीडियो में माधुरी का अंदाज और ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

डांस वीडियो से जीता फैंस का दिल : माधुरी दीक्षित भले ही फिल्म लाइमलाइट से कोसों दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिविटी हो रही है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस और फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब बात करें उनके नए पोस्ट की तो माधुरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैप्शन दिया- अगर मैं तुम हो हैशटैग रील इंस्टाग्राम, हैशटैग ट्रेडिंग रील। माधुरी के कैप्शन से साबित होता है कि वह इन दिनों अपने चाहने वालों का दिल जीतने के लिए इंस्टाग्राम की ट्रेडिंग रील्स को फॉलो कर रही हैं।


 
दर्शक भाया माधुरी का अंदाज: माधुरी दीक्षित के इस वीडियो में आप उन्हें एक अंग्रेजी गाने पर डांस करते देख सकते हैं. वह कभी फेमस हुक स्टेप्स तो कभी 'एक दो तीन', 'चना के खेत में' और 'तम्मा तम्मा लोगे' के डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. माधुरी का अंदाज और डांस स्किल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.