Maharashtra : उद्धव सरकार की मनमानी, कंगना के बाद अब रियल हीरो सोनू सूद के खिलाफ एक्शन लेगी सरकार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 11:26:51 AM
Maharashtra: Uddhav government arbitrary, after Kangana, government will now take action against real hero Sonu Sood

इंटरनेट डेस्क। कोरोना काल में मुंबई में महाराष्ट्र सहित कई राज्यों के लोगों मदद कर रियल हीरो बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी  ने गुरुवार सुबह एक्शन लेते हुए पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेता पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई के जुहू में स्थित एक छह मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में बदल दिया है। बीएमसी ने इस संबंध में कहा है कि अभिनेता ने ऐसा करने से पहले बीएमसी से अनुमति नहीं ली है।

इसके बाद बीएमसी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए। बीएमसी ने कहना है कि एक्टर ने महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन-7 के तहत दंडनीय अपराध किया है। बीएमसी ने 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन पर दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है।

बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है कि ये पाया गया है कि सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव कर लिया था। और इस संबंध में बीएमसी को कोई सूचना नहीं दी। गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार के बीच नई सरकार के गठन के बाद से ही मतभेद चल रहा है। महाराष्ट्र सरकार केंद्र सरकार के पक्ष में बोलने वाले बड़े सेलेब्रिटीज के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है। इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ भी एक्शन लेते हुए उनका घर तोड़ दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.