इन हिंदी फिल्मो को Mahesh Babu ने किया रिजेक्ट, जानिए क्लिक करके

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 12:04:04 PM
Mahesh Babu rejected these Hindi films, know by clicking

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपने उस बयान से खूब धमाल मचा रहे हैं, जिसमें कई लोगो  को वह  अहंकारी लगे। एक्टर ने अपने दिल की बात कही और कबूल किया कि वह कभी भी बॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे।  

पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगु सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार है, मैंने कभी नहीं सोचा था मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। "उन हिंदी फिल्मों पर एक नज़र डालें जिन्हें महेश बाबू ने रिजेक्ट कर दिया था।  

जानवर
 तेलुगु सुपरस्टार ने`एनिमलको  रिजेक्ट  कर  दिया था।  संदीप वांगा ने पहले महेश बाबू को फिल्म में लीड रोल  निभाने की पेशकश की थी। हालांकि, उन्होंने यह कहकर इसका खंडन किया कि करैक्टर  बहुत गहरा है और उनके फैंस  उन्हें इस तरह की रोल  में नहीं देखना चाहेंगे। 
 

पुष्पा
  अल्लू अर्जुन से पहले  महेश बाबू को लीड  रोल  के लिए चुना गया था।  महेश बाबू अपने चोको ब्लॉक शेड्यूल के कारण फिल्म को रिजेक्ट क्र दिए । अल्लू अर्जुन की सफलता से महेश बाबू बेहद खुश थे और वह पुष्पा 2 का इंतजार नहीं कर सकते।
 

गजनी
 महेश बाबू को गजनी का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया था। हालांकि, एक्टर ने इनकार कर दिया और फिर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लिया गया। यह आमिर खान की अब तक की बेस्ट  फिल्मों में से एक है।

 
करण जौहर अनटाइटल्ड
 करण जौहर को साउथ के एक्टर्स  और फिल्म निर्माताओं का बहुत शौक है और उन्हें अखिल भारतीय फिल्मों में काम करना पसंद है। उन्होंने ही बाहुबली को हिंदी दर्शकों के लिए खरीदा था। कथित तौर पर केजेओ ने भी एक हिंदी फिल्म के लिए महेश बाबू से कॉन्टेक्ट  किया था और उन्होंने उन्हें स्पष्ट रूप से मना कर दिया था। महेश बाबू ने अपनी हालिया बातचीत में स्पष्ट किया था कि वह हिंदी फिल्में क्यों नहीं करना चाहते हैं, 'मैं हमेशा तेलुगु फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि पूरे भारत के लोग इसे देखें। और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। मेरी हमेशा से यह दृढ़ राय थी कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में हैं और जो भावना मैं समझता हूं वह तेलुगु फिल्म की भावना है।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.