Madhu Mantena की राम-सीता बनने के लिए इस अभिनेत्री के साथ जोड़ी बनाएंगे महेश बाबू

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 04:38:02 PM
Mahesh Babu to pair up with THIS actress to become Ram-Sita in Madhu Mantena’s

बॉलीवुड फिल्ममेकर मधु मंटेना की अपकमिंग रामायण फिल्म दिनों दिन रफ्तार पकड़ रही है। आए दिन फिल्म में नजर आने वाले किरदारों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे होते हैं। मधु मंटेना इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और ऋतिक रोशन फिल्म में लीड स्टार के तौर पर तेजी से उभर रहे हैं। इन दोनों के अलावा दीपिका पादुकोण का नाम अभी भी फीमेल लीड के तौर पर उभर रहा था लेकिन अब नाम बदल गया है।

 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधु मंटेना की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि करीना कपूर खान होंगी। जी हाँ, खबरें हैं कि करीना कपूर खान को फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये का चेक काटा गया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं कि मधु मंटेना की बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण में करीना कपूर खान को मां सीता की भूमिका के लिए फाइनल कर लिया गया है। टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में श्रीराम के रूप में नजर आएंगे।


 
इन दोनों के अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन रावण के रूप में नजर आएंगे। हाल ही में, यह बताया गया था कि फिल्म निर्माताओं ने ऋतिक रोशन की रावण गेटअप के लिए हॉलीवुड फिल्म अवतार के कॉस्ट्यूम डिजाइनर को चुना है। यही उनके लुक को डिफाइन करेगा। अब जब फिल्म को लेकर खबर सामने आई है तो लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है क्योंकि तीनों को एक साथ एक फिल्म में देखना काफी हैरान करने वाला होने वाला है. कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि करीना कपूर खान एसएस राजामौली के पिता विजेंद्र प्रसाद की सीता-द डेनियल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, हालांकि अब रिपोर्ट्स पर विराम लग गया है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.