महेश बाबू पान मसाला के लिए हुए ट्रोल, क्लिक कर जाने

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 02:10:55 PM
 Mahesh Babu trolled for Pan Masala, click here

महेश बाबू ने हाल ही मेंअदीवी सेष के मेजर ट्रेलर लॉन्च पर एक बयान दिया।  बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने की उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर, एक्टर  ने कहा कि ''बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता'। अब, नेटिज़न्स महेश बाबू की विवादास्पद कमेंट  पर कटाक्ष करके पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं।  

पिछले साल, महेश बाबू टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला ब्रांड के साथ एक अभियान का हिस्सा थे। नेटिज़न्स ने अब महेश बाबू को उसी पर ट्रोल करने के लिए उक्त अभियान का खुलासा किया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड महेश बाबू को बर्दाश्त नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।" 

  "मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगु सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार है, मैंने कभी नहीं सोचा था मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।"  

महेश बाबू के फैंस  ने उनके बयान का बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने हमेशा वही प्रतिक्रिया दी है, जिसे अब बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। "यदि कोई व्यक्ति एक निश्चित स्थान पर काम नहीं करना चाहता है, तो हमें यह क्यों मान लेना चाहिए कि वह व्यक्ति उनका सम्मान नहीं करता है?" उनके  एक अन्य ने लिखा, "हमें अभिनेताओं के हर दूसरे बयान से विवाद क्यों खींचना पड़ता है।"



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.