Maheshbabu को करना पड़ा था इन आलोचना का सामना ,फैंस क्यों हुए काफा

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 02:32:04 PM
Maheshbabu had to face these criticisms, why the fans became kafa

महेश बाबू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अपनी जर्नी शुरू की और 1999 में रिलीज़ हुई राजा कुमारुडु के साथ लीड रोल के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्हें इंडस्ट्री में दो दशक से अधिक समय हो गया है और उन्होंने एक एक्टर और एक स्टार के रूप में अपनी योग्यता साबित की है। आज, उनके 47 वें जन्मदिन पर, हम उन विवादों की सूची पर नज़र डालते हैं, जिनमें अभिनेता उलझे हुए थे।

महेश बाबू का बयान 'बॉलीवुड मुझे अफ़्फोर्ड नहीं कर सकता'

इस साल की शुरुआत में, अपने प्रोडक्शन वेंचर मेजर के प्रमोशन के दौरान, महेश बाबू ने कहा था कि वह हिंदी फिल्में करने में समय बर्बाद नहीं करना चाहते क्योंकि बॉलीवुड उन्हें अफ़्फोर्ड नहीं कर सकता। इससे काफी हलचल मच गई थी।  

पान मसाला का प्रमोशन करने पर ट्रोल हुए महेश बाबू


महेश बाबू ने एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में काम किया था। इससे उनके फैंस काफी नाराज हुए थे और इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

पुष्पा के ट्वीट में रश्मिका मंदाना का जिक्र नहीं करने पर ट्रोल हुए महेश बाबू


जब पुष्पा पिछले साल रिलीज हुई थी, तब महेश बाबू ने फिल्म और अल्लू अर्जुन की तारीफ करने के लिए एक ट्वीट पोस्ट किया था। वह अपनी सरिलरु नीकेवरु की को -स्टार रश्मिका मंदाना के बारे में कुछ लिखना और टैग करना भूल गए। एक्ट्रेस के फैंस उनसे काफी खफा थे और उन्हें खूब ट्रोल भी किया था। 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.