'1947 में भीख में मिली आजादी' बाले बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जोधपुर में महिला कांग्रेस ने की एफआईआर, कंगना रनौत ने देश के स्वतंत्रता सैनानियों का अपमान किया

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 10:18:50 PM
Mahila Congress filed an FIR in Jodhpur against actress Kangana Ranaut for her statement of freedom in begging in 1947, Kangana Ranaut insulted the freedom fighters of the country

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में पद्म श्री से सम्मानित एक्ट्रेस कंगना रनौत के 1947 में भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर मुश्किलें लगातार बढ़ गई है। राजस्थान में महिला कांग्रेस की ओर से जोधपुर में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल कंगना ने एक बार फिर गलत बयानबाजी कर डाली है जिससे वो निशाने पर आई गई हैं। कंगना रनौत ने कहा था कि भारत को 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और असली आजादी 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद मिली है। जोधपुर में कंगना के खिलाफ तो शिकायत दर्ज कराई गई है साथ ही जिस टीवी चैनल में कंगना ने ये बयान दिया उस पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ सालों से लगातार सुर्खियों में रही हैं। कंगना जहां अपने राजनीतिक बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहीं तो अपने अभिनय के बल पर चार-चार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर भी दुनियाभर में इनकी अदाकारी को सराहा गया। लेकिन इसके बाद कंगना रनौत का राजनीतिक पक्ष साफ तौर पर झलकने लगा। उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। साथ ही कई मौकों पर गलत और आपत्तिजनक बयानबाजी करके भी खबरों में जगह पाई है। 

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जोधपुर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मनीषा पंवार ने शिकायत दर्ज कराई है। पंवार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कंगना रनौत ने अपने बयान के माध्यम से स्वतंत्रता सेनानियों और देश के लोगों का अपमान किया, जो देशद्रोह की कैटिगरी में आता है। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.