Gym Wear में अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती मलाइका अरोड़ा, देखिए किन-किन जिम लुक के लिए हुई है ट्रोल

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2022 11:59:32 AM
Malaika Arora flaunts her perfect body in gym wear, see which gym looks have been trolled for

मलाइका अरोड़ा सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं जो हमेशा अपनी उपस्थिति से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। मलाइका की फोटोज और वीडियो उनके सभी फैंस को बहुत पसंद हैं। अभिनेत्री शहर की सबसे हॉट डिवास में से एक है जो अक्सर अपने लुक के लिए ,अपने चलने के तरीके के लिए और कई चीजों  के लिए कई बार ट्रोल हुई है। आइए देखते है  जब नेटिज़न्स ने उनके जिम लुक के लिए उनकी आलोचना की थी।

    
मलाइका अरोड़ा को उनके जिम आउटफिट के लिए ट्रोल किया जाता है
मलाइका अरोड़ा को ब्लैक जैगिंग्स के साथ ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा पहने स्पॉट किया गया। उन्होंने अपने स्टाइल को ब्लैक सनग्लासेस के साथ पूरा किया। नेटिज़न्स ने अभिनेत्री को उनकी पसंद के आउटफिट के लिए ट्रोल किया


टाइट लेगिंग पहनने पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा
सबसे फिट और हॉट दिवा मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी योगा और पाइलेट्स क्लास के बाहर नजर आती हैं। मलाइका ने एक कम्फर्टेबल बॉडी-हगिंग आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन, टाइट लेगिंग पहनने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया।

 स्पोर्ट्स ब्रा और पैंट लुक के लिए ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा ने स्पोर्ट्स ब्रा और पैंट पहने हुए देखा गया था । अभिनेत्री को नेटिज़न्स द्वारा बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया था।एक फैंस ने कमेंट किया  "बेशरम औरत," एक और फैंस ने लिखा  "चाची नंबर 1,"


  

मलाइका अरोड़ा ट्रोल हुईं ट्रोल
मलाइका अरोड़ा अपने शार्ट जिम वेयर के लिए फिर से ट्रोल हो गईं। उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखे थे। एक यूजर ने लिखा, 'यार इनको थंड कब लगेगी?' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया। 'क्या देख रही है?'

कपड़ों की पसंद को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा अपने जिम आउटफिट को लेकर काफी ट्रोल हुई हैं। दिवा को जिम के बाहर शॉर्ट ट्रैक पैंट और ट्रैक जैकेट के साथ स्पोर्ट्स ब्रा पहने देखा गया। उन्होंने अपने वेल टोंड एब्स को फ्लॉन्ट किया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.