Malaika Arora ने अपने 'सेक्स सिंबल' पर किया ये खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 01:22:57 PM
Malaika Arora made this disclosure on her 'sex symbol'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शिरकत की और वहां उन्होंने खुलासा किया। 

मलाइका अरोड़ा ने भी अपने 'सेक्स सिंबल' टैग पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि वह सेक्स सिंबल कहे जाने से खुश हैं। "मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है। मुझे सेक्स सिंबल होने का कोई मलाल नहीं है। मैं प्लेन जेन कहलाने के बजाय सेक्स सिंबल के रूप में जानी जाऊंगी। मैं बहुत खुश हूं और मुझे वह टैग (सेक्स सिंबल) पसंद है।"  

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि केवल लुक्स के कारण इंडस्ट्री में कोई टिक नहीं सकता है और कमेंट की कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तीन दशकों के बाद भी अपने 'प्रीटी फेस ' के कारण अभी भी रिलेवेंट है।

मलाइका अरोड़ा ने कहा "मैं केवल कुछ सांग्स , कुछ आइटम सांग्स से अधिक हूं। मैं इससे कहीं अधिक हूं। शुरू में, केवल यही देखा गया था - 'वह एक प्रीटी फेस है, एक ग्रेट बॉडी है, वह स्क्रीन पर फैबुलस नजर आती है।" जब वह डांस करती है', लेकिन मुझे लगता है कि 30 से अधिक वर्षों तक रिलेवेंट बने रहना आसान नहीं है। और आप केवल अच्छे दिखने के लिए ऐसा नहीं कर सकते। कुछ बिंदु पर, वे दिखने वाले हैं और आपको आगे बढ़ना है वह देखो," ।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.