‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के लिए सामंथा ने किया आइटम सॉन्ग, अब एक्टर ने कहा- मुझे याद है सेट पर…

Samachar Jagat | Friday, 31 Dec 2021 02:29:01 PM
Malaysian fans love Samantha's dance from Allu Arjun's Pushpa; Actress shares video

सामंथा की लोकप्रियता बैक-टू-बैक सफलताओं के बाद बढ़ रही है, जैसा कि अल्लू अर्जुन के पुष्पा: द राइज से उनके नवीनतम नृत्य संख्या, 'ऊ अंतवा' से प्रमाणित है। उसकी भावनाओं और नृत्य आंदोलनों ने एक राग मारा, और उसकी फिल्म YouTube पर सबसे लोकप्रिय हो गई। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि ऊ अंतावा का क्रेज मलेशिया में भी फैल गया है, जिसे लेकर सामंथा बेहद खुश हैं।

सामंथा ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल मलेशियाई बार में किए जा रहे अपने गीत ऊ अंतावा का एक वीडियो साझा करने के लिए किया। क्लब के लोग इसे पसंद कर रहे हैं और इसके हर मिनट को पसंद कर रहे हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि सामंथा वास्तव में मलेशिया में है या उसने अभी वीडियो साझा किया है या नहीं।


 
 


समांथा ने कुछ दिन पहले ही अपनी बेस्ट फ्रेंड शिल्पा रेड्डी के साथ न्यू ईयर 2022 का जश्न मनाने के लिए गोवा के लिए उड़ान भरी थी। उसने एक झरने के सामने बिकनी में अपनी एक तस्वीर साझा की, और यह तेजी से वायरल हो गई।

सामंथा इस बीच विग्नेश शिवन की अगली रोमांटिक कॉमेडी, काथु वकुला रेंदु काधल में दिखाई देंगी। नयनतारा और विजय सेतुपति फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। वह देव मोहन की पौराणिक फिल्म शाकुंतलम की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.