Horror thriller film Nagmatiमें नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, शूटिंग शुरू

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 12:23:17 PM
Mallika Sherawat to be seen in horror thriller film Nagmati, begins shooting

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली मल्लिका शेरावत जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। जी हां, वह तमिल निर्देशक वीसी वादिवुडयन की पीरियड हॉरर थ्रिलर 'नागमती' से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वैद्यनाथन फिल्म गार्डन वी. पलानीवेल द्वारा निर्मित एक मेगा-बजट फिल्म है, जिसने वथियार और ओरम पो सहित कई सफल तमिल फिल्मों का निर्माण किया है। फिल्म को लेकर मल्लिका काफी एक्साइटेड हैं। निदेशक वी.सी. वाडिवुडयन की बात करें तो वह हॉरर-थ्रिलर शैली में अपने काम के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने तमिल में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

 

अब उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म आने वाली है. इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "यह एक पीरियड हॉरर-थ्रिलर है जिसमें मल्लिका शेरावत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं जो उसने पहले कभी नहीं की है। वह रानी और शाही राजकुमारी के रूप में दोहरी भूमिका निभाती है जो हिंसा का उपयोग करके अपने राज्य को बचाने की कोशिश कर रही है। और आतंक।'


 
बात करें मल्लिका की तो वह फिल्म में अपने रोल के लिए काफी तैयारी कर रही हैं। दरअसल, फिल्म में कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं, जिन्हें कड़ी ट्रेनिंग की जरूरत होती है। इसके चलते मल्लिका घुड़सवारी, तलवारबाजी और वर्कशॉप में हिस्सा लेने की ट्रेनिंग ले रही हैं। कल मुंबई में कई अभिनेताओं के साथ एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हुई और कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई, दक्षिण अफ्रीका और राजस्थान और अन्य जगहों पर की जाएगी।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.