आदमी ने रातों-रात पड़ोसियों को सोने नहीं दिया, अब 3.5 साल जेल में बिताने होंगे

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:43:52 AM
Man didn't let neighbors sleep overnight, now he has to spend 3.5 years in jail

इस दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनका दिमाग खट्टा होता है और ऐसे लोग अपने कारनामों से सभी को हैरान कर देते हैं. अब हम आपको कुछ ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं उसमें एक शख्स को सिर्फ इसलिए जेल भेजा गया क्योंकि उसने अपने पड़ोसियों को रात भर सोने नहीं दिया. इस मामले में शख्स को साढ़े तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। जी हाँ, दरअसल एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि मामला रूस का है. यहां एक शख्स अपने पड़ोसियों को अलग तरह से परेशान करता था और अब उसे साढ़े तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है.

47 वर्षीय व्यक्ति अपने पड़ोसियों को रात में 2 घंटे गाने और उनकी नींद में खलल डालने के लिए भाग जाने के लिए कहता था। पड़ोसी, जो अधिनियम से परेशान था, ने उसे 50 से अधिक बार पुलिस और स्थानीय अधिकारियों को सूचित किया। अंत में, यूरी कोंद्रायेव नाम के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और फिर 3 साल 5 महीने जेल की सजा सुनाई। मामला रूस के निजनी नोवगोरोड शहर का बताया जा रहा है। यहां यूरी कोंद्रायेव अपने पड़ोसियों को परेशान करने के लिए घर में तेज आवाज में गाने बजाते थे।


फिर वह घोड़े के रोने और दौड़ने पर चिल्ला-चिल्लाकर पड़ोसियों को परेशान करने लगा। इस बीच जब भी पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की तो उस व्यक्ति ने मानसिक रूप से फिट बताते हुए मनोचिकित्सक का सर्टिफिकेट भी जमा कर दिया। इस वजह से उसने कई बार जुर्माना भी भरा, लेकिन फिर भी वह ऐसा ही करता रहा। और अंत में, उसे वह मिला जिसके वह हकदार था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.