Mandira Bedi: पति राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी, आधी रात को शेयर किया भावुक पोस्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 11:24:11 AM
Mandira Bedi breaks down by her husband's demise, shares emotional post at midnight

प्रसिद्ध मनोरंजन अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने मंगलवार देर रात अपने पति राज कौशल को याद करते हुए एक बहुत ही भावुक पोस्ट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर लिया। भारतीय फिल्म निर्माता और मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मंदिरा बेदी एक बहुत मजबूत महिला हैं, लेकिन वह अपने पति के चले जाने के सदमे से उभरने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि अब उन्हें अपने दोनों बच्चों को संभालना है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


 

देर रात मंदिरा बेदी ने उस पर लिखे एक भूरे रंग के पेपर की तस्वीर शेयर की. मंदिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- मिस यू राजी। वहीं मंदिरा ने टूटा-फूटा इमोजी भी शेयर किया था। मंदिरा का ये पोस्ट बेहद इमोशनल करने वाला है. इससे पता चलता है कि मंदिरा अपने पति के जाने के दर्द से जमकर गुजर रही है. मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और उनके फैन्स उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

इस पोस्ट से पहले भी मंदिरा ने पति राज कौशल के साथ अपने यादगार पलों को शेयर किया था. इन फोटोज में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे. मंदिरा बेदी ने 1999 में फिल्म निर्माता राज कौशल से शादी की। शादी के कई सालों बाद उनकी जिंदगी में उनका बेटा वीर आया, जो अब 10 साल का हो गया है। कुछ साल पहले, मंदिरा और राज ने तारा नाम की एक बच्ची को गोद लिया था और तारा अब चार साल की है। राज कौशल के आकस्मिक निधन से मंदिरा बेदी सदमे में हैं। राज कौशल के दाह संस्कार और प्रार्थना सभा में मंदिरा फूट-फूट कर रोती नजर आईं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.