Hollywood : इस साल बन रहे हैं कई नए रिश्ते, जबकि इन कलाकारों का हुआ तलाक

Samachar Jagat | Friday, 26 Nov 2021 01:36:06 PM
Many new relationships are being built this year, while these artists got divorced

देशभर में इन दिनों शादियां हो रही हैं. आम हो या खास सभी कपल इस मौके पर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। जहां कुछ कपल अपने रिश्ते को आगे बढ़ाकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं तो वहीं कुछ कपल ऐसे भी हैं जिन्होंने इस साल अलग होने का फैसला किया है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, इस साल कई ऐसी जानी-मानी हस्तियां अलग हुई हैं, जो कभी लोगों को कपल गोल देती थीं।

 

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट: टीवी रियलिटी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन और रैपर-गायक कान्ये वेस्ट ने इस साल अपने सात साल के विवाह बंधन को तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व दंपति ने अपने चार बच्चों नॉर्थ, सेंट, शिकागो और प्लम वेस्ट की कस्टडी साझा की।


 
कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस: मशहूर पॉप सिंगर कैमिला कैबेलो और उनके बॉयफ्रेंड सिंगर शॉन मेंडेस भी इस साल अलग हो गए। करीब एक साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ये रिश्ता टूट गया. दोनों अपने ब्लॉकबस्टर गाने 'सेनोरिटा' से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.