'मरुधनायगम' शायद एकमात्र फिल्म जिसकी शूटिग में महारानी एलिजाबेथ द्बितीय शामिल हुईं : Kamal Haasan

Samachar Jagat | Friday, 09 Sep 2022 03:10:03 PM
'Marudhanayagam' perhaps the only film in which Queen Elizabeth II was involved in the shooting: Kamal Haasan

चेन्नई |  अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने शुक्रवार को महारानी एलिजाबेथ द्बितीय के निधन पर शोक ‍व्यक्ति किया और 1997 में यहां उनकी यात्रा के दौरान अपनी अधूरी फिल्म 'मरुधनायगम' के सेट पर महारानी की उपस्थिति को याद किया। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि दिवंगत महारानी को न केवल अंग्रेजों ने बल्कि दुनिया भर के लोगों ने प्यार किया है। उन्होंने कहा, ''25 साल पहले उन्होंने हमारा निमंत्रण स्वीकार किया और मरुधनायगम के उद्घाटन में शामिल हो कर हमें अभिभूत कर दिया। संभवत: वह एकमात्र फिल्म थी, जिसकी शूटिग का वह हिस्सा बनीं।''

हासन ने पांच साल पहले बकिघम पैलेस में महारानी के साथ हुई अपनी मुलाकात को भी याद किया, जब वह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए लंदन गए थे। उन्होंने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की। दिग्गज अभिनेता ने शाही परिवार और ब्रिटेन के लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। महारानी एलिजाबेथ द्बितीय का बृहस्पतिवार को स्कॉटलैंड के बाल्मोरल पैलेस में 96 साल की उम्र में निधन हो गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.