Modern Love: एक बार फिर ओटीटी की स्टार बनीं मसाबा गुप्ता, इस सीरीज में आएंगी नजर

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Apr 2022 09:50:28 AM
Masaba Gupta once again becomes OTT's star, will be seen in this series

मसाबा को उनकी नामांकित नेटफ्लिक्स श्रृंखला मसाबा मसाबा में देखने का इंतजार अब तक के उच्चतम स्तर पर है, प्रसिद्ध युवा आइकन के पास अभी एक और ओटीटी परियोजना है। फैशनिस्टा से अभिनेत्री बनी यह अमेज़ॅन प्राइम के व्यापक रूप से पसंद किए जाने वाले एंथोलॉजी मॉडर्न लव के भारतीय संस्करण में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

प्रतीक बब्बर, ऋत्विक भौमिक, आदर मलिक और डॉली सिंह के साथ छह-भाग वाले एंथोलॉजी के आई लव ठाणे की कहानियों में से एक में मॉडर्न लव मुंबई पावरहाउस फैशन आइकन बनने जा रहा है। जबकि आई लव ठाणे का निर्देशन ध्रुव सहगल, मॉडर्न लव मुंबई द्वारा किया जा रहा है, मूल एंथोलॉजी के 3 स्थानीयकृत भारतीय प्रस्तुतियों में से पहला भी प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है और 13 मई, 2022 को ओटीटी स्क्रीन पर हिट होने वाला है।


 
आधुनिक प्रेम शहर के कई अनूठे परिवेश में स्थापित बहुत लोकप्रिय यूएस ओरिजिनल एंथोलॉजी सीरीज़ का मुंबई चैप्टर, प्यार के विभिन्न पहलुओं, रंगों और मूड की 6 विविध लेकिन सार्वभौमिक कहानियों की खोज कर रहा है। दो बहुप्रतीक्षित ओटीटी शो और फैशन की दुनिया में भारत की सुंदरता को फिर से परिभाषित करने के साथ, ट्रेलब्लेज़र ने भी मसाबा मसाबा के साथ हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है! क्या ऐसा कुछ है जो वह नहीं कर सकती?



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.