Meghalaya : महिला को खंभे से बांधने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 01:08:01 PM
Meghalaya: Demand to register a case against those who tied a woman to a pole

शिलांग : मेघालय राज्य महिला आयोग ने सोमवार को पश्चिम जयंतिया हिल्स जिले के जोवाई शहर के एक बाजार में जेबकतरी के आरोप में एक महिला के साथ बदसलूकी करने और उसे खंभे से बांधने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला द्बारा आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने से इनकार करने के बाद राज्य महिला आयोग ने पुलिस से इस संबंध में स्वत: संज्ञान लेकर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है।

मेघालय राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) की अध्यक्ष फिदालिया तोई ने 'पीटीआई-भाषा’ से कहा, “हमने पुलिस से आपराधिक कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने को कहा है।” सोशल मीडिया पर 13 मई को प्रसारित एक वीडियो में कुछ अज्ञात लोगों को एक महिला के साथ बदसलूकी करते और उसे एक खंभे से बांधते हुए देखा जा सकता है। मेघालय पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, लोगों ने नियमित रूप से चोरी करने वाली महिला को सबक सिखाने की कोशिशों के तहत ऐसा किया। इस घटना के सिलसिले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.